Breaking-News

ऑक्सीजन सिलेंडर सिलेंडर भी हाईवे पर फेंकने का प्रयास
बीच-बचाव को आए ट्रांसपोर्ट से भी अभद्रता
अराजक तत्व मौके से फरार

गरमपानी : अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर सुयालबाड़ी के समीप बागेश्वर से आक्सीजन सिलेंडरों से लदे वाहन को लेकर रुद्रपुर जा रहे वाहन चालक के साथ मारपीट कर दी गई। यही नहीं अराजक तत्वों ने सिलेंडर भी रोड में फेंक दिए। बीच-बचाव को आए बागेश्वर के एक ट्रांसपोर्टर से भी अभद्रता की गई। उसका मोबाइल भी पटक दिया गया। फिलहाल चौकी पुलिस खैरना ने अराजक तत्वो की निशानदेही को क्वारब व लोधिया बैरियर को सूचना दी है। अराजकता वाले हत्थे नहीं चढे़ है।

शनिवार को अडौली,बागेश्वर निवासी राजेंद्र रावल पिकअप यूके 04 सीए 8569 में करीब 19 आक्सीजन सिलेंडरों को भरवाने के लिए जिला अस्पताल बागेश्वर से रुद्रपुर को रवाना हुआ।देर रात अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर सुयालबाडी़ के समीप पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे ट्रक से ओवरटेक कर आ रहे वैगनआर वाहन में सवार युवकों ने उसे रोक लिया। वाहन से नीचे उतार मारपीट कर दी गई। बीच-बचाव को आए बागेश्वर के ट्रांसपोर्ट व्यवसाई नुमाइश खेत बागेश्वर निवासी गौरव दफौटी से भी अभद्रता कर डाली। यही नहीं पिकअप वाहन से सिलेंडरों को निकाल हाईवे पर फेंकने का प्रयास किया। ट्रांसपोर्ट व्यवसाई का मोबाइल भी सड़क पर पटक दिया।इस बीच जाम भी लग गया। हाईवे पर आवाजाही कर रहे अन्य लोगों ने बमुश्किल बीच-बचाव किया तब जाकर वाहन में सवार अराजक तत्व अल्मोड़ा की ओर रवाना हो गए। ऑक्सीजन सिलेंडर से लदे वाहन का चालक व ट्रांसपोर्ट व्यवसाई भी बमुश्किल जान बचाकर वहां से निकले। आवाजाही कर रहे लोगों ने हाईवे पर खुलेआम हो रही अराजकता पर कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है।

मामला संज्ञान में आया है। पिकअप वाहन चालक से संपर्क साधा गया है। क्वारब व लोधिया बैरियर में भी सूचना दे दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आशा बिष्ट, चौकी प्रभारी, खैरना।