tikhinazar

= कोरोनाकाल में किया पर पूरे मनोयोग से कार्य
= अब मिल रहे हटाने के आदेश

(((पंकज नेगी/फिरोज अहमद/कमल बधानी की रिपोर्ट)))

पीआरडी जवानों को वर्ष भर रोजगार देने की पुरजोर मांग उठी है। पीआरडी जवानों की बैठक में तमाम बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा हुई। सर्वसम्मति से वर्षभर रोजगार उपलब्ध कराने की आवाज उठी ताकि परिवार की भी आर्थिक स्थिति मजबूत रहें।
पीआरडी संगठन की बैठक में जवानों की विभिन्न समस्याओं पर विस्तार से चर्चा हुई। जवानों ने कहा कि कोरोना महामारी के समय पीआरडी जवानों ने पूरे मनोयोग से कार्य किया। जान जोखिम में डाल ड्यूटी निभाई पर अब पीआरडी जवानों को हटाने के आदेश दिए जा रहे हैं। वर्ष भर में महज तीन, चार, छह माह रोजगार पर रखा जा रहा है जिससे परिवार की आर्थिक स्थिति बिगड़ रही है। पीआरडी संगठन से जुड़े जवानों ने वर्ष भर रोजगार उपलब्ध कराए जाने की पुरजोर मांग उठाई है ताकि परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक रहे।

आनंद को मिली अध्यक्ष की कमान

बैठक के दौरान बेतालेश्रवर पीआरडी संगठन का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से आनंद बल्लभ बधानी को अध्यक्ष, हरक सिंह मेहरा उपाध्यक्ष, नवीन चंद सचिव, मनोज कुमार उप सचिव तथा पूरन सिंह अधिकारी को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई जबकि चंदन सिंह, धर्मेंद्र कुमार, सुरेश चंद, सुनील कुमार, रणजीत सिंह, पृथ्वी पाल सिंह, ललित मोहन, नवीन चंद्र, लालूराम, शीशपाल, प्रकाश चंद्र, पितांबर, शेखर चंद्र, ललित मोहन, बीना तथा प्रेमा को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया। नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने संगठन के हितों व मजबूती के लिए कार्य करने की बात कही।