🔳 कर्कटेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर सुख, शांति व समृद्धि को की प्रार्थना
🔳 स्वामी विवेकानंद तपोस्थली के समीप लगाया ध्यान
🔳 धार्मिक विषय पर समिति सदस्यों से की विस्तार से चर्चा
🔳 राजनिति से संबंधित मुद्दों पर बातचीत से किया इनकार
[[[[[ टीम तीखी नजर की रिपोर्ट]]]]]]

बीते माह जेल से रिहा होने के बाद सियासी व्यवस्तता के बीच दिल्ली सरकार में उच्च शिक्षा, शहरी विकास मंत्री के साथ डिप्टी सीएम रह चुके मनीष सिसौदिया पहाड़ के दौरे पर पहुंच गए है। अल्मोड़ा हल्द्वानी हाइवे पर काकड़ीघाट पहुंचकर कर्कटेश्वर महादेव मंदिर के दर्शन किए। स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर काकड़ीघाट के इतिहास की जानकारी जुटाई। सिसौदिया ने ज्ञान वृक्ष और उससे जुड़ी स्वामी विवेकानंद की यादों के बारे में भी जाना।
रविवार को आप आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसौदिया काकड़ीघाट क्षेत्र में कोसी नदी के तट पर स्थित कर्कटेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे। पूजा अर्चना के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने समीप ही युग पुरुष स्वामी विवेकानंद की तपोस्थली में ध्यान लगाया। समिति सदस्यों से जानकारी जुटाई।
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष ने राजनीति से संबंधित किसी भी विषय पर कोई बात नहीं की। उन्होंने कहा कि काकड़ीघाट में ऐतिहासिक महादेव मंदिर तथा स्वामी विवेकानंद की ध्यान स्थली होने के कारण भक्ति व धार्मिक आस्था यहां तक ले आई। उन्होंने कोसी नदी के किनारे शिला पर बैठ काफी देर तक मछलियों को दाना खिलाया। धार्मिक विषय पर स्थानीय लोगों के साथ विस्तार से चर्चा भी की। स्वामी विवेकानंद सेवा समिति की ओर से अध्यक्ष हरीश सिंह परिहार ने सिसौदिया को ज्ञान वृक्ष पर आधारित पुस्तिका भेंट की। इस दौरान मंदिर पुजारी ललित नैनवाल, पूरन सिंह, रोहित अग्रवाल, प्रेम सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *