🔳कैंची में बने कंट्रोल रुम में हुई पुलिस की डी ब्रिफिंग
🔳डूयूटी में तैनात कर्मचारियों से की कई बिंदुओं पर चर्चा
🔳एसएसपी ने पार्किंग खाली रखने व बेतरतीब ढंग से खड़े वाहनों को सीज करने के दिए निर्देश
🔳भारी पुलिस बल की निगरानी में रहेगा मेला परिसर

((( टीम तीखी नजर की रिपोर्ट)))

सुप्रसिद्ध कैंची धाम में लगने वाले मेले में शांति व्यवस्था, यातायात व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर मंदिर गेट के सामने बनाए गए कंट्रोल रुम में पुलिस की डी ब्रिफिंग हुई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने डूयूटी में तैनात कर्मचारियों से विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। डीआईजी कुमाऊं व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मताहतों को पूरी मुस्तैदी के साथ डूयूटी निभाने व श्रद्धालुओं को कोई भी परेशानी न होने देने के निर्देश दिए।
गुरुवार शाम कैंची मंदिर के मुख्य गेट के सामने बने कंट्रोल रुम में डीआईजी कुमाऊं डा. योगेन्द्र सिंह रावत व एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने डूयूटी में तैनात पुलिस कर्मियों संग बैठक की। डूयूटी पांइट की जानकारी ली। पुलिस कर्मियों ने लाइट, शौचालय आदि समस्याएं गिनाई।उच्चाधिकारियों ने कोतवाल डीआर वर्मा को तत्काल व्यवस्था चाक चौबंद करने के निर्देश दिए। एसएसपी ने मंदिर के समीप बने पार्किंग को खाली रखने, मेला परिसर में बेतरतीब खड़े वाहनों को सीज करने को कहा। साफ कहा की कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। डीआईजी कुमाऊं ने गंभीरता से ड्यूटी निभाने के साथ ही श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी न होने देने का आह्वान किया। इस दौरान डूयूटी में तैनात सभी अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

भारी पुलिस बल की निगरानी में रहेगा मेला परिसर

मेला परिसर पर चप्पे चप्पे पर पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे। सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी रखी जाएगी। 4 एडिशनल एसपी, 8 सीओ, 22 एसओ,130 एसआई, 25एएसआई, 426 हेड कांस्टेबल, चार यूनिट एसडीआरएफ, 3 फायर यूनिट, 2 कंपनी व 1 प्लाटून पीएससी व कई पुलिसकर्मी मेले के दौरान मुस्तैद रहेंगे।0