फौलादी इरादों से हराया अब दोगुनी ताकत से जंग में उतरे
बीते वर्ष संक्रमित होने के बाद दूसरी लहर में संक्रमण रोकने के लिए कार्य कर रहे कोरोना फाइटर
सीएचसी गरमपानी के कई स्वास्थ्य कर्मियों ने बीते वर्ष कोरोना को हराया

गरमपानी : कोरोना संक्रमण की जद में आकर संक्रमित होने के के बावजूद कोरोना वारियर्स ने हार नहीं मानी। दोगुने जोश व जज्बे के साथ एक बार फिर सीएचसी गरमपानी के कोरोना वारियर्स मुस्तैदी से कोरोना से जंग में जुट गए हैं। ड्यूटी निभाने के साथ लोगों को कोरोना से बचाव को जागरूक भी कर रहे हैं।
बीते वर्ष कोरोना संक्रमण के दौरान सीएचसी के करीब दर्जन भर से ज्यादा स्वास्थ्य कर्मी जद में आ गए। कोविड सेंटर व होम आइसोलेशन में रहने के बावजूद कोरोना फायटर्स पर निराशा हावी नहीं हुई। कोरोना को हराने की जिद पाले बैठे कोरोना फायटर्स स्वस्थ होकर एक बार फिर मैदान पर उतर गए। स्वैब के नमूने लेने से लेकर दुर्घटना में घायलों का उपचार हो या अन्य कार्य पूरी शिद्दत के साथ पूरा किया। अब दूसरी लहर में एक बार फिर कोरोना से जंग में उतर गए है । कोरोना फायटर्स का साफ कहना है कि संक्रमण रोकने के लिए वह पूरे जी-जान से जुटे हुए हैं एक बार फिर निश्चित रूप से जीत उनकी ही होगी।

ये कोरोना फायटर्स हुए थे संक्रमित
डा. निकित कुमार, लैब टेकनीशियन कमलेश सिंह, एएनएम शोभा टम्टा, मनोहरी परिहार, रेखा चिलवाल, मीना कुमार, ब्रजमोहन पाठक, वाहन चालक हरदयाल सिह, वार्ड बॉय प्रमोद भट्ट, विजय पाल सिंह, पूजा पाठक।